अखिलेश के लिए प्रचार करेंगी डिंपल और जया बच्चन

0

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ ही उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव ने भी सपा के प्रचार अभियान की कमान संभाल ली है। डिंपल यादव आज (बुधवार) को आगरा में चुनावी जनसभाएं करेंगी। उनके साथ पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी रहेंगी। यह दोनों सपा की स्टार प्रचारक की सूची में हैं।

डिंपल यादव व जया बच्चन सांसद का संयुक्त चुनावी भ्रमण 8 फरवरी को आगरा विधानसभा बाह में 12.00 बजे होगा। यहां अंशू रानी निषाद सपा की प्रत्याशी हैं। इसके बाद वह एत्मादपुर विधानसभा में राजबेटी देवी के लिए आगरा छावनी में प्रत्याशी ममता टपलू के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगी। काफी समय से कार्यकर्ता इन दोनों को प्रचार में उतारने की मांग कर रहे थे।

दोनों की पहली संयुक्त रैली आज आगरा में होगी

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 9 फरवरी को मथुरा, हाथरस, फिरोजाबाद और आगरा में तथा 10 फरवरी को पीलीभीत, शाहजहांपुर और बरेली में चुनावी सभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री 9 फरवरी को मथुरा में विधानसभा क्षेत्र छाता के अतुल सिंह सिसौदिया, हाथरस जिले में विधानसभा क्षेत्र सादाबाद से प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल, फिरोजाबाद में टूंडला विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव सिंह चक और फिरोजाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजीम भाई के लिए रैली करेंगे।

इसके अलावा आगरा में फतेहाबाद एवं एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के संयुक्त प्रत्याशियों राजेंद्र सिंह और राजबेटी देवी के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव 10 फरवरी को पीलीभीत में अमरिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हाजी रियाज अहमद और विधानसभा क्षेत्र पूरनपुर तथा बरखेड़ा के प्रत्याशियों पीतमराम और हेमराज वर्मा, शाहजहांपुर में शाहजहांपुर, ददरौल व जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों तनवरी अहमद, राममूर्ति वर्मा व शरदवीर सिंह, के लिए सभाएं करेंगी। कटरा एवं पुवायां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेश यादव तथा शकुंतला देवी के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगे।