अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके प्यार में पागल नहीं होतीं-रानी मुखर्जी

0

रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी से तीन साल बाद वापसी कर रही हैं. इस समय वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. रानी ने बताया कि उन्होंने क्यों आदित्य चोपड़ा से शादी की.

रानी मुखर्जी ने कहा ‘अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके प्यार में पागल नहीं होतीं. आदित्य काफी प्राइवेट पर्सनल हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं.’

रानी ने आगे कहा, आदित्य हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या समारोह में शिरकत नहीं करते हैं. वे करण जौहर से अलग हैं. मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है. हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं.

रानी ने कहा करण जौहर काफी सोशल हैं. वे अकसर पार्टियों में जाते हैं. एक साथ ना जाने कितने सारे काम करते हैं.जबकि आदित्य शूटिंग खत्म होंने के बाद सीधे घर आते हैं, रानी के मुताबिक आदित्य की ये आदत उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती है. बकौल रानी, मैं आदित्य को काफी समय से जानती हूं और वो इंडस्ट्री में ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं शुरू से रिस्पेक्ट करती हूं.

रानी की अगली बॉलीवुड फिल्म हिचकी है जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है. फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म प्रोडेक्शन ने किया है. हिचकी में रानी ने एक टीचर की भूमिका अदा की है जो कि टॉरेट सेंड्रोम से पीड़ित है.