अमेरिका के टीवी शो में दीपिका पादुकोण का ‘लुंगी डांस’- विडियो

0
146

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज’ भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पा रही हो, लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान दीपिका और विन डीजल की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है. यूं तो इस फिल्‍म में कहीं भी डांस नहीं है लेकिन फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान भारत आए विन डीजल दीपिका के साथ लुंगी डांस करते दिखे, तो अ‍ब दीपिका विदेश में जाकर लुंगी डांस सिखाती दिख रही हैं. केवल इतना ही नहीं, बल्कि फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ के गाने पर जोरदार तरीके से नाचने वाले विन डीजल ‘लुंगी डांस’ को कुछ और ही समझ रहे थे.

दरअसल पिछली राज दीपिका पादुकोण और विन डीजल अमेरिकी टीवी शो ‘द लेट लेट नाइट शो वदि जेम्‍स कॉर्डेन’ में हिस्‍सा लेने पहुंचे. इस अमेरिकी शो में भी दीपिका और विन बॉलीवुड के रंग में ही दिखे. इस शो के होस्‍ट जेम्‍स ने दीपिका से स्‍पेशल डिमांड करते हुए एक बार फिर लुंगी डांस करने की मांग की. जेम्‍स खुद भी यह डांस सीखने के लिए तैयार हो गए.

हालांकि अमेरिका में शूट हो रहे इस शो में लुंगी तो नहीं मिली लेकिन दीपिका का लुंगी डांस देखने के लिए होस्‍ट जेम्‍स ने अपना कोट उतार कर दे दिया और उसे लुंगी बना लिया. जेम्‍स ने खुद भी ऐसे ही कोट की लुंगी पहनी. दीपिका पादुकोण और जेम्‍स ने अमेरिकी टीवी शो में पंजाबी म्‍यूजिक पर ‘लुंगी डांस’ किया.

आप भी देखें दीपिका पादुकोण और जेम्‍स का यह लुंगी डांस

इस शो में होस्‍ट जेम्‍स ने दीपिका से पूछा कि आखिर यह लुंगी डांस क्‍या है क्‍योंकि विन डीजल ने भारत में आकर यह डांस किया. इस पर दीपिका ने बताया कि दरअसल विन डीजल ‘लुंगी डांस’ को ब्रेक डांस की तरह की डांस की ही एक विधा समझ रहे थे. दीपिका बताती हैं कि भारत में आने के बाद अपने हर इंटरव्‍यू में ‘लुंगी डांस’ के बारे में काफी गंभीरता से बात कर रहे थे.