जानिए क्या होगा बिना अंडरवियर के जींस पहनने से

0
3470

बहुत से पुरष होते है जो पेंट के नीचे अंडरवियर पहनना पसंद नहीं करते है, इसी एक वजह ही कई अंडरवियर को धोने से बचना चाहते है या और भी कई कारण हो सकते है। आजकल बिना अंडरवियर के जींस पहनना आम हो गया  है लेकिन इसको न पहनने से स्वास्थ्य काफी गंबीर समस्या हो सकती है। अगर आप भी बिना अंडरवियर के जींस पहनते है तो ये बातें जरूर जान लें।

1. प्राइवेट पार्ट्स में गंदगी

बिना अंडरवियर जींस पहनने से प्राइवेट पार्ट्स में गंदगी जम सकती है।अगर आप अंडरवियर नहीं पहनना चाहते है तो साफ जींस वियर करें।

2. जींस में दाग

जब आप बिना अंडरवियर के जींस पहनते हैं तो पसीना जींस द्वारा अवशोषित किया जाता है जिससे जींस में पसीने के दाग लग जाते हैं।

3. छिल सकती है स्कीन

बिना अंडरवियर के टाइट या फिंटिग जींस पहनने से बैठते या उठते समय इनसे आपकी स्किन छिल सकती है। इसलिए अगर आप अंडरवियर नहीं पहन रहे हैं तो ढीली जींस वियर करें।

4. शॉपिंग मॉल में ना करें ट्राईं

अगर आप अंडरवियर नहीं पहनते तो किसी भी शॉपिंग मॉल में जाकर दूसरी जींस ट्राई न करें क्योंकि इससे गंदे बैक्टीरिया नई जींस में पहुंच जाते है, जिससे रैशेज जैसी समस्या हो सकती है।

5. फंगस इंफैक्शन 

जींस का कपड़ा हैवी होता है जिसके कारण जींस के अंदर शरीर का तापमान हल्का गर्म और ह्यूमिडिटी भरा हो जाता है। ऐसे में पसीने के कारण और ह्यूमिडिटी के कारण पैरों में आसानी से फंगस पनपने लगते है, जो स्किन में रैशेज और दाद की समस्या का कारण बनते है।

अगर आपको न्यूज़ अच्छी लगी तो नीचे वाले ऐड पर एक बार जरूर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें |