रिलीज से पहले ही ‘बाहुबली-2’ ने कमा लिए 500 करोड़!

0
23

फिल्म ‘बाहुबली-2’ का इंतजार पूरा देश कर रहा है, पहली फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद उसकी दूसरी सीरीज देखने के लिए लोग बेकरार हैं. वहीं इस फिल्म ने रिलीज से पहले 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने अपने थिएट्रिकल राइट्स बेचने से ही अच्छी खासी कमाई कर ली है.

‘बाहुबली 2’ तमिल, तेलेगु और हिंदी में रिलीज होगी. इन तीनों ही भाषाओं के लिए‍ डिस्ट्रिब्‍यूटर्स ने अच्‍छी रकम अदा की है. इस फिल्म ने थिएट्रिकल राइट्स से रिकॉर्ड कमाई की है, ये बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को भी टक्कर देने वाली है. वैसे रिलीज से पहले इतनी कमाई करने वाली ये पहली फिल्‍म भी बन गई है.

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपए, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़ रुपए में बेचा गया है. केरल में 10 करोड़, कर्नाटक में 45 करोड़ में वितरण अधिकार बेचे गए हैं. उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं.

सूत्रों के मुताबिक बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगी. इसीलिए उन्होंने फिल्म के लिए वितरकों से मोटी रकम मांगी. वितरकों ने ऐतराज भी जताया, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि फिल्म शानदार सफलता हासिल करेगी इसलिए उन्होंने यह रकम मंजूर कर ली.