अखिलेश ने घोटालेबाज कांग्रेस से हाथ मिलाया है : भाजपा

0

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि भ्रष्टाचारियों, भूमाफियाओं और अपराधियों के संरक्षक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोटालेबाज कांग्रेस से हाथ मिलाया है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ नहीं देख पा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘‘घोटाले बाज कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर भ्रष्टाचारियों, भूमाफियों और अपराधियों के संरक्षक समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों, किसानों और आम आदमी के लिए लाये गये अच्छे दिन तो नहीं देख पा रहे हैं.” मौर्य ने कहा, ‘‘…. लेकिन राजधानी में रोडशो के दौरान अखिलेश और कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी का रास्ता रोकने वाले बिजली के लटकते तारों ने सपा का विकास के नाम जनता के साथ किये गये फरेब की हकीकत जरुर बयां कर दी है.”

उन्होंने कहा, ‘‘अखिलेश राज में बिजली वितरण ढांचा दुरुस्त करने के नाम पर 100 करोड़ रुपए की बंदरबांट कर ली गयी, लेकिन न तो झूलते तारों की हालत सुधरी और न ही बिजली मिल रही. यह स्थिति राजधानी में है तो प्रदेश के अन्य जिलों में ध्वस्त हो चुकी विद्युत व्यवस्था का अंदाजा स्वत: ही लगाया जा सकता है.”

Previous articleसनी लियोनी के साथ मस्‍ती करते दिखे शाहरुख, देखें तस्‍वीरें
Next articleजानिए बजट में सेना के लिए इस बार क्या है ख़ास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here