अगर नहीं है क्रेडिट कार्ड – तो ख़रीदे स्मार्टफोन आधार कार्ड से आसन किश्तों पर

0

अगर आपके पास क्रेडिटकार्ड नहीं है और EMI पर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आसानी हो गई है। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने ZestMoney के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। ZestMoney एक ई-कॉमर्स पोर्टल है जो ग्राहकों को बिना क्रेडिट कार्ड के ईएमआई पर प्रोडक्ट उपलब्ध कराती है।

साझेदारी के जरिए ग्राहक शाओमी के प्रोडक्ट बिना क्रेडिट कार्ड के भी ईएमआई पर खरीदारी कर सकेंगे। यह खरीदारी कंपनी की वेबसाइट मी डॉट कॉम से की जा सकेगी। शाओमी इंडिया के प्रमुख (ऑनलाइन सेल्स) रघु रेड्डी ने एक बयान में कहा, “बिना क्रेडिट कार्ड के भी किफायती EMI ऑप्शन के जरिए हम ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान कर रहे हैं।

ये है प्रक्रिया

https://www.mi.com/in/mifinance/

इसके लिए ग्राहकों को एक डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से गुजरना होगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को https://www.mi.com/in/mifinance/ पर जाना होगा। यहां अपना अकाउंट बनाना होगा और cardless EMI के लिए एप्लाई करना होगा। यहां आपसे आधार कार्ड और फोन नंबर समेत कुछ पर्सनल जानकारी मांगी जाएगी।

कंपनी ने बताया कि ऑनलाइन स्मार्टफोन बाजार में शाओमी की वर्तमान में 46.9 फीसदी हिस्सेदारी है। Mi.com पर औसतन 2.1 करोड़ यूनिक विजिटर्स हर महीने आते हैं तथा इसके रोजाना 10 लाख सक्रिय यूजर्स हैं।

Previous articleअमरीका सरकार को अपनी वीजा नीति पर निर्णय लेते समय इस पर उपयुक्त रूप से विचार करना चाहिए
Next articleजाने धनतेरस पर खरीदी और पूजन करने का सबसे बढ़िया शुभ मुहूर्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here