अजीवन प्रतिबंध हटाने की अपील करेंगे चंदीला

0

मैच फिक्सिंग मामले में फंसे अजित चंदीला अपने ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटाने के लिए बीसीसीआई से अपील करेंगे. मंगलवार को चंदीला ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया. बीसीसीआई ने चंदीला पर सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण अजीवन प्रतिबंध लगाया था.

बीसीसीआई के फैसले से दुखी
चंदीला ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह बीसीसीआई के फैसले से बेहद दुखी हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने कहा कि वे बीसीसीआई से गुजारिश करेंगे कि वह अपने फैसले पर दोबारा विचार करे. उन्हें उनके जवाब का इंतजार रहेगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि बीसीसीआई अपने फैसले पर दोबारा सोचेगी. चंदीला आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से गेंदबाज थे.

बीसीसीआई के फैसले को चुनौती नहीं देंगे चंदीला
चंदीला ने खुदको बेकसूर बताया और कहा कि उन्होंने कभी सोचना भी नहीं था कि ऐसा फैसला आएगा. उन्होंने कहा कि आजीवन प्रतिबंध हटाने की अपील करने के बाद वह कुछ दिन इंतजार करेंगे, उसके बाद आगे का सोचेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि वे बीसीसीआई के फैसले को चुनौती देने की नहीं सोच रहे हैं. वे बस बीसीसीआई से दरख्वास्त करेंगे कि फैसले पर दोबारा विचार किया जाए. चंदीला ने माफी मांगने से भी मना किया. उन्होंने कहा कि वे और उनका परिवार दुनिया के सामने अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं करेंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here