अमिताभ बच्चन को रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम डिलिवरी का ऑफर

0

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन के लिए उस समय शर्मिंदगी भरा पल रहा जब बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्विट के जरिए एसएमएस सर्विस में आ रही समस्या के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वोडाफोन के जरिए एसएमएस नहीं भेजे जा रहे हैं। हालांकि मजेदार बात तब हुई जब उनके इस ट्वीट को पढ़कर रिलायंस जियो ने उन्हें फ्री में सिम डिलिवर करने और तुरंत एक्टिवेशन का ऑफर पेश किया।

अमिताभ ने सोमवार शाम ट्विट पर लिखा था, “(वोडाफोन में एक दिक्कत आ रही है। सभी सेंड मैसेज फेल हो रहे हैं। मैसेज आ तो रहे हैं लेकिन जा नहीं रहे। हेल्प). प्रतिद्वंदि कंपनी रिलायंस जियो ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अमिताभ के ट्विट पर जियो सिम का ऑफर दिया। रिलायंस जियो ने लिखा, “सर, हमें आपके घर जियो सिम करने में बेहद खुशी होगी, जिसे आधार कार्ड बेस्ड eKYC प्रोसेस के जरिए तुरंत एक्टिवेट किया जा सकेगा।”

हालांकि करीब आधे घंटे के भीतर ही अमिताभ बच्चन की एसएमएस समस्या दूर हो गई जिसकी जानकारी भी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, “वोडाफोन प्रोब्लम सोल्वड… धन्यवाद… अब एसएमएस जा रहे हैं।” बता दें कि कुछ महीने पहले मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने घोषणा की थी कि अब उसके जियो सिम की होम डिलिवरी भी की जा सकेगी। रिलायंस जियो फिलहाल 31 मार्च 2017 तक जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत मुफ्त सुविधाएं दे रही है। इसके तहत वॉयस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग, एसएमएस, 4जी डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त है।

Previous articleसनी लियोनी के साथ मस्‍ती करते दिखे शाहरुख, देखें तस्‍वीरें
Next articleजानिए बजट में सेना के लिए इस बार क्या है ख़ास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here