अलगाववादियों को जारी रहेगा समर्थन-PAK

0

पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने रविवार को नियंत्रण रेखा का दौरा किया और कहा कि उनका देश कश्मीरियों के ‘आत्म-निर्णय’ के अधिकार के लिए किए जा रहे राजनीतिक संघर्ष को समर्थन देता रहेगा.

हाजी पीर सेक्टर के इलाकों का दौरा करने वाले बाजवा को भारतीय जवानों द्वारा कथित तौर पर किए गए संघर्ष विराम के उल्लंघन के बारे में जानकारी दी गई. इसके साथ ही किसी भी आक्रामकता से निपटने के लिए पाकिस्तान की तैयारी की स्थिति से भी उन्हें रूबरू कराया गया. सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों के संघर्ष को अपना समर्थन देता रहेगा.

बाजवा ने जवानों के साथ बातचीत में कहा, ‘हम हमेशा आत्म निर्णय के अधिकार और बुनियादी मानवाधिकारों को सहारा देने के लिए हो रहे सही उनके (कश्मीरियों के) राजनीतिक संघर्ष के लिए उनका समर्थन देते रहेंगे’. उन्होंने भारत पर कश्मीर में राज्य प्रायोजित आतंकवाद का आरोप लगाया.

बाजवा ने आरोप लगाया कि भारत न सिर्फ कश्मीर के लोगों बल्कि नियंत्रण रेखा के पाकिस्तान की तरफ रह रहे लोगों के खिलाफ आक्रामकता में शामिल है. भारत ने कश्मीर के अधिकारों के उल्लंघन के पाकिस्तान के आरोपों को बार-बार खारिज किया है.

Previous articleJio जल्द देगा 1GBPS की स्पीड वाला ब्रॉडबैंड
Next articleमोदी का 56 इंच का सीना अब कहा गया-कांग्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here