अलवर कांड और गायकवाड़ मुद्दे को जल्द सुलझाएंगे-राजनाथ

0

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ को एयर इंडिया और अन्य विमान सेवाओं में यात्रा से प्रतिबंधित करने के मसले का जल्द ही कोई सौहार्दपूर्ण हल निकाल लिया जाएगा। लोकसभा में इस मुद्दे पर शिवसेना सदस्यों के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही 3 बार स्थगित की गई।

दुर्भाग्यपूर्ण है इस तरह की घटनाएं
पुन कार्यवाही शुरू होने पर उन्होंनेे कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। गायकवाड़ ने अपना पक्ष रखा है और केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू, शिवसेना कोटे से बने केंद्रीय मंत्री अनंत गीते और शिवसेना सदस्य आनंदराव अडसुल से इस संबंध में उनकी बातचीत हुई है। राजू और अन्य संबंधित पक्षों से बातचीत के बाद जल्द समाधान निकाला जाएगा।

न्यायसंगत कार्रवाई के लिए सरकार प्रयत्नरत
लोकसभा में अलवर कांड पर कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खडग़े ने सरकार से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि अगर एेसा चलता रहा तो इस देश में अशांति, कानून भंग और संविधान का उल्लंघन होता रहेगा। इस पर गृहमंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार ने इस घटना का संज्ञान लिया है। प्राथमिकी दर्ज की गई है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि हम भी न्यायसंगत कार्रवाई के लिए प्रयत्नरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here