अल्ट्रा स्मार्ट-शू, रखेगा फिटनेस का ख्याल

0

Xiaomi का फिटनेस ट्रैकिंग अब तक सिर्फ Mi बैंड सीरिज में ही उपलब्ध था, लेकिन अब कि बार कंपनी ने इसका विस्तार करते हुए एक नया अल्ट्रा स्मार्ट-शू लॉन्च किया है. इस स्मार्ट-शू का नाम 90-Minutes है. इसे Xiaomi के Mija ब्रैंड के तहत लॉन्च किया गया है.

Xiaomi के इस नए अल्ट्रा स्मार्ट-शू में एक बटन की तरह छोटे Curie चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो रियल टाइम में फिटनेस डेटा को स्टोर करके रखता है. इस नए स्मार्ट-शू को चीन के शंघाई रनमी टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड द्वारा प्रोफेशनल एथलिट्स के लिए डेवेलप किया गया है.

90-Minutes की बनावट फोम की है, जो रनर के पैरों को दौड़ते वक्त आराम देता है. जबकि इसका सोल आर्क डिजाइन से बनाया गया है. इसमें रिमूवेबल इनसोल दिए गए हैं साथ ही ये एंटीबैक्टीरियल है.

Intel Curie चिपसेट की मदद से आप चलने, दौड़ने और चढ़ने जैसी हरकतों को ट्रैक कर सकते हैं. इससे तय की गई दूरी, स्पीड और कैलोरी बर्न की सारी जानकारी डेटा के रूप में उपलब्ध हो जाएगी. इसे आप 60 दिन तक बिना चार्ज किए भी उपयोग कर सकते हैं.

Xiaomi 90 Minutes पुरूषों के लिए ब्लैक और सर्फ ब्लू कलर में आएगा और महिलाओं के लिए कंपनी इसे ब्लैक और पिंक कलर में उपलब्ध कराएगी. इसकी कीमत 299 Yuan (लगभग 2850 रुपये) रखी गई है.

Previous articleविश्व वानिकी-दिवस पर भोपाल में विशाल रैली
Next articleप्रदेश में प्रतिभाशाली बच्चों को आगे बढ़ने में धन की कमी नहीं आयेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here