इस कंपनी ने पेश किया ”डाटा की आजादी” ऑफर

0

टेलिकॉम कंपनियों में डाटा को लेकर मची प्राइस वॉर के बीच रिलायंस कम्युनिकेशन भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने पर 70 रुपये में एक साल तक अनलिमिटेड 2जी डाटा देगी। “डाटा की आजादी” नामक यह ऑफर प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। 14 से 16 अगस्त के बीच रिजार्च करवाकर ऑफर का लाभ मिल सकता है।

एक साल तक मिलेगा अनलिमिटेड डाटा
भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने के मौके पर अनिल अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी ने महज 70 रुपये में एक साल तक अनलिमिटेड डाटा देने की घोषणा की है। हालांकि, स्पीड आपको 2G वाली मिलेगी। यह ऑफर प्रीडेप यूजर्स के लिए है, जिसका फायदा वह 14 से 16 अगस्त के बीच रिचार्ज कराकर उठा सकते हैं।

डाटा की आजादी ऑफर
‘डाटा की आजादी’ नाम के इस ऑफर में 56 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। GSM सिम यूजर्स को एक साल तक हर दिन 1GB डाटा मिलेगा। LTE सिम कार्ड वाले ग्राहक भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक साल तक हर महीने 1GB डाटा मिलेगा।

इससे पहले कंपनी ने एक अन्य ऑफर के तहत 147 रुपये में 28 दिनों तक हर दिन 1GB डाटा देने की घोषणा की है। कंपनी ने 299 रुपये वाला भी एक प्लान पेश किया था, जिसमें अनलिमिडेट कॉल, अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड एसएमस की सुविधा है।

Previous articleप्रदेश में पढ़ने से कोई नहीं है वंचित- लोक निर्माण मंत्री
Next articleअगर आप भी अकेलापन महसूस करते है तो अपनाए ये टिप्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here