इस फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी देंगे अपनी आवाज !

0

‘बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ कैंपेन पर आधारित फिल्म ‘एबीसी’ के लिए पीएम नरेंद्र मोदी खुद वॉइस ओवर करेंगे। फिल्म में म्यूजिक देने का काम महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस करेंगी। इसके अलावा फिल्म में चिरंजीवी, सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरन बेदी और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे भी मेहमान भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म ऐंटी करप्शन और क्राइम कंट्रोल कमिटी और ग्रैविटी ग्रुप मिलकर बना रहे हैं। 2 घंटे लंबी इस फिल्म को अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन और फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे। यह फिल्म कुल 14 भाषाओं में डब की जाएगी। यह भी योजना बनाई जा रही है कि इस फिल्म को देश के सभी स्कूलों में दिखाया जाना अनिवार्य किया जाय।

फिल्म में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने वाली फिल्म लॉयन में काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट सनी पवार तमन्ना भाटिया के साथ काम करने वाले हैं।

इस फिल्म के बारे में तमन्ना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि एक मीडिया पर्सन होने की पावर को मिसयूज करने की बजाय इसका पॉजिटिव यूज किया जाना चाहिए। गर्ल चाइल्ड मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं इस प्रॉजेक्ट से जुड़कर बेहद खुश हूं।’ बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट गर्ल चाइल्ड के विषय में जागरूकता और शिक्षा पर आधारित होगी।

Previous articleमहेश बाबू की इस फिल्म ने दो दिन में कमाएं 72 करोड़ रूपए – देखें ट्रेलर
Next articleजानिए एलोवेरा जेल के गुणकारी फायदे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here