इस फोन पर 1 साल फ्री 4जी डेटा देगा Airtel

0

एयरटेल ने मोबाइल कंपनी फर्म माइक्रोमैक्स के साथ मिलकर एक साल तक मुफ्त में 4जी सर्विस पेश करने का ऑफर पेश किया है। कंपनी ने गुरुवार को लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स के कैनवास 2 स्मार्टफोन पर यह ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत फ्री 4जी डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा होगी। माइक्रोमैक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुभजीत सेन ने रिपोर्टरों को बताया, ‘माइक्रोमैक्स कैनवास 2 पर एक साल तक एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुविधा होगी। यह सुविधा सभी नए और मौजूदा ग्राहकों को दी जाएगी।’

माइक्रोमैक्स ने गुरुवार को ही 11,999 रुपये की कीमत वाला VoLTE स्मार्टफोन कैनवास 2 लॉन्च किया है। सेन ने कहा कि माइक्रोमैक्स और एयरटेल के बीच हुए पैक्ट के तहत यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। इस लिमिट के बाद भी डेटा मिलेगा, लेकिन उसकी स्पीड कम हो जाएगी। कैनवास 2 की खरीद पर ग्राहको को हर दिन देश भर में किसी भी नेटवर्क पर 400 मिनट कॉलिंग के लिए मिलेंगे। इस ऑफर के तहत वीकली लिमिट 1500 मिनट्स की होगी।

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने कहा, ‘रिलायंस जियो ने जब तीन महीने का फ्री ऑफर लॉन्च किया था तो हमने देखा था कि कैसे उनके स्टोर्स के बाहर लंबी लाइनें लगी थीं। हम नहीं जानते एक साल के लिए लोगों का कैसा रेस्पॉन्स होगा।’ कंपनी ने गुरुवार से ही रिटेल स्टोर्स पर इस डिवाइस की शिपिंग शुरू कर दी है।

Previous articleअभियान कौशल सम्पन्न जनशक्ति निर्माण करने का महायज्ञ – मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next articleसंबंध के दौरान चुपके से कॉन्डम हटाना पड़ा बहुत महंगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here