एकता कपूर के नए शो में लीड रोल निभाएंगे अर्जुन बिजलानी

0

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल ‘नागिन’ में रितिक का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाले अर्जुन बिजलानी अब जल्द ही नए सीरियल में नजर आने वाले हैं.

प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही एक नया सीरियल लेकर आ रही हैं जिसका नाम है ‘परदेश में है मेरा दिल.’ इस सीरियल को देखकर कहीं न कहीं आपको शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेश’ की याद जरूर आएगी क्योंकि इसकी कहानी इस फिल्म से मिलती-जुलती है.

इससे पहले खबर थी कि इस रोल के लिए शालीन मल्होत्रा को चुना गया है लेकिन किसी वजह से अब शालीन को रिप्लेस करके अर्जुन को इस किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया है.

इस शो में ‘मधुबाला’ फेम दृष्टि धामी और लक्ष्य भी लीड रोल में नजर आएंगे. खबर है कि शालीन ने दृष्टि के साथ मॉक शूट भी कर लिया था लेकिन अब उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है. शालीन ने सीरियल ‘अर्जुन’ से छोटे पर्दे पर कदम रखा था. वह आखिरी बार सीरियल ‘कोड रेड तलाश’ में नजर आए थे.

जानकारी के मुताबिक, इस सीरियल की शूटिंग विदेश में ऑस्ट्र‍िया शहर में होगी. सीरियल में दृष्टि धामी नैना के किरदार में नजर आएंगी. नैना को ऐसी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा जो शादी के खिलाफ है क्योंकि वह अपनी बीमार मां के साथ ही रहना चाहती हैं और उनकी देखभाल करना चाहती हैं. अर्जुन का किरदार ‘परदेस’ फिल्म के शाहरुख खान से इंस्पायरड होगा और वहीं लक्ष्य का किरदार परदेस फिल्म के एक्टर अपूर्व अग्न‍िहोत्री से प्रेरित होगा. यह शो सितंबर के पहले हफ्ते में ऑन एयर होगा.

Previous articleरात में बार-बार नींद खुलना कहीं इस बीमारी का संकेत तो नहीं
Next articleबाल हृदय रोग मुक्त प्रदेश बनाया जायेगा-मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here