एयरेटल पोस्टपेड यूजर्स को मिल रहा है 30GB एक्स्ट्रा डेटा

0

देश की नंबर-1 टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने सरप्राइज ऑफर के तहत 4G डेटा देना शुरू किया है. हाल ही में कंपनी के सीईओ ने कहा था कि 13 मार्च से पोस्टपेड यूजर्स को सरप्राइज ऑफर मिलना शुरू होगा. वादे के मुताबिक अब यूजर्स को डेटा मिलना शुरू हो गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरटेल My App के जरिए यूजर्स को 30GB 4G डेटा दिया जा रहा है. अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं और एयरटेल के ऐप पर जाएंगे तो आपको सबसे ऊपर के बैनर में फ्री डेटा के बारे में बताया जाएगा. यहां से क्लिक करके इस ऑफर को लिया जा सकता है.

एयरटेल के ज्यादातर पोस्टपेड कस्टमर्स को माय एयरटेल ऐप के जरिए मैसेज मिलने शुरू हुए हैं जिसमें तीन महीने के लिए 30GB 4G डेटा के बारे में लिखा है. इस डेटा में से हर महीने यूजर्स 10GB डेटा यूज कर सकते हैं.

गौरतलब है कि एयरटेल ही ऐसी कंपनी है जिसे रिलायंस जियो के आने के बाद सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है. इसलिए कंपनी ऑफर्स के जरिए कस्टमर्स को अपने पास से जाने नहीं देना चाहती है.

अगले महीने से जियो की प्राइम सर्विस शुरू हो रही है जिसके तहत 303 रुपये में हर महीने 28GB 4G डेटा दिया जाएगा. हालांकि इसके लिए पहल 99 रुपये का रजिस्ट्रेशन करना होगा.

हाल ही में एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक प्लान लॉन्च किया है जिसमें उन्हें 28GB डेटा दिया जा रहा था. हालांकि ये ऑफर चुनिंदा यूजर्स के लिए ही था. इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में myInfinty plan में भी बदलाव करके डेटा बढ़ाया है.

हाल ही में Ookla ने एयरटेल को इस साल का भारत का फास्ट नेटवर्क का अवॉर्ड दिया है . इसके बाद कंपनी के सीईओ गोपाल वित्तल ने कहा है, ‘एयरटेल भारत का सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क बन गया है जिसे हम सेलेब्रेट कर रहे हैं. हम अपने कस्टमर्स का शुक्रिया अदा करते हैं, क्योंकि उनका बिना यह संभव नहीं था. पोस्टपेड कस्टमर्स को खास तौर पर शुक्रिया और सिर्फ बातें ही नहीं बल्कि हम उन कस्टमर्स को सरप्राइज देने जा रहे हैं’

कंपनी के सीईओ ने कहा है कि एयरटेल सरप्राइज ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को Airtel My App में लॉग इन करना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here