ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारे पास है एक खास प्लान – मोहम्मद शमी

0

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को कहा कि भारतीय टीम के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए खास प्लान है. शमी ने हालांकि माना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत है, इसलिए उसे 5-0 से हराना मुश्किल होगा.

ऑस्ट्रेलिया इस समय भारत दौरे पर है, जहां वह पांच वनडे मैचों की वनडे सीरीज और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. शमी ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम है. हम उन्हें हल्के में नहीं ले सकते. हमारे पास उनको लेकर रणनीतियां हैं, जिन्हें मैं यहां नहीं बता सकता.”

शमी और उमेश यादव को हाल ही में श्रीलंका दौरे पर टीम में न चुनते हुए आराम दिया गया था. इन दोनों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए चुनी गई टीम में वापसी की है. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर मुश्किल पैदा कर सकते हैं.

शमी ने कहा, “दोनों विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं. हमारे पास उनके लिए भी रणनीति है. इस तरह के बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है. ऑस्ट्रेलिया पहले से ज्यादा मजबूत है, लेकिन हम अपनी ताकत पर ध्यान देंगे.”

रोटेशन पॉलिसी के तहत चयनकर्ताओं ने टीम के दो प्रमुख स्पिन गेंदबाजों रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम दिया है. इस पर शमी ने कहा, “यह अच्छी बात है. अगर अहम खिलाड़ियों को कुछ दिनों के लिए आराम दिया जाता है, तो इससे उन्हें अपने आप को और मजबूत करने का समय मिलता है.”

Previous articleराजस्‍व प्रकरणों के निराकरण सर्वोच्‍च प्राथमिकता के साथ किया जाना सुनिश्चित करें- कलेक्‍टर
Next articleकार्यक्रम में आने वालों के लिए आगमन, निर्गमन से लेकर बैठने के लिए उत्तम व्यवस्था की जाए-मंत्री श्री सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here