ओवरों में कटौती होने से उनके लिए रणनीति बनाना मुश्किल हो गया-केन विलियमसन

0

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि उनकी टीम ने वनडे और टी20 सीरीज में अच्छा खेला लेकिन निर्णायक मैचों में लय कायम नहीं रख सकी। उन्होंने कहा कि ओवरों में कटौती होने से उनके लिए रणनीति बनाना मुश्किल हो गया। न्यू जीलैंड के कप्तान ने कहा कि जब खेल आठ ओवरों का रह जाये तो आपको रणनीति बदलनी पड़ती है और यह आसान नहीं होता है।

बारिश से बाधित हुए तीसरे और आखिरी टी20 मैच में मिली हार के बाद विलियमसन ने बुधवार को कहा, ‘दोनों निर्णायक मैचों में हम अच्छा खेले लेकिन जीत नहीं सके। दोनों मैच आखिरी कुछ गेंदों तक खिंचे और करीबी अंतर से हारे। हम एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश में है। अभी हमें लंबा सफर तय करना है लेकिन संकेत सकारात्मक हैं।’

दाहिने हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि दोनों टीमों ने प्रतिस्पर्धी खेल दिखाया लेकिन हारना निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा कि यह बेहतरीन सीरीज रही। कई मैच आखिरी दो-तीन गेंदों तक खिंचे जिन्हें देखना अच्छा रहा लेकिन हारना शर्मनाक रहा।

कीवी कप्तान ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि कोलिन मुनरो और गेंदबाजों खासकर स्पिनरों ने बेहतरीन खेल दिखाया। उन्होंने कहा कि कोलिन मुनरो ने दूसरे मैच में उम्दा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में भी अच्छा संतुलन रहा।

Previous articleटूटी हुई कश्ती से किनारा न मिलेगा -एक शायरी
Next articleबेडरूम में फ्लावर पॉट रखना होता है शुभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here