कंगना रनौत के साथ फ़िल्म से इंकार पर शाहरूख़ ख़ान ने तोड़ी चुप्पी

0

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा था कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। शाहरुख की कंगना के साथ परदे पर आने की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन कथित तौर पर वह कंगना के साथ काम करने को राजी नहीं हुए थे। इस पर शाहरुख ने कहा है कि ऑनलाइन जो कुछ भी पढ़ें उस पर भरोसा मत कीजिए।

पिछले महीने शाहरुख ने खुलासा किया था कि उन्हें भंसाली की तरफ से दो स्क्रिप्ट दी गई थीं, लेकिन वह यह नहीं तय कर पाए कि उन्हें किस स्क्रिप्ट के साथ काम करना है। ग्लैमर जगत के सूत्रों का कहना था कि शाहरुख ने दूसरी स्क्रिप्ट में रुचि दिखाई थी। उस फिल्म में भंसाली कंगना को भी लेना चाहते थे। कंगना ने हाल ही में ‘कॉफी विथ करन’ शो में यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वह तीनों खान के साथ काम करने में इंट्रेस्ट नहीं रखती हैं।

कहा जा रहा है कि शाहरुख ने जिस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई थी वह मशहूर लेखिका अमृता प्रीतम और बॉलिवुड के मशहूर गीतकार साहिर लुधियानवी की प्रेम कहानी पर आधारित थी। कंगना के साथ काम करने से इनकार करने पर शाहरुख ने सीधे तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि ऑनलाइन जो कुछ भी पढ़ा जा रहा है उसपर यकीन नहीं करना चाहिए।

शाहरुख को शनिवार को यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। शाहरुख ने यश चोपड़ा की ‘वीर जारा’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में काम किया था। शाहरुख ने इस मौके पर कहा कि वह यश चोपड़ा के साथ किये काम को शब्दों में नहीं व्यक्त कर सकते। शाहरुख ने कहा कि उन्होंने यश चोपड़ा के साथ 20 साल तक काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here