कलेक्टर श्री गोपाल डाड की अध्यक्षता में आज समय-सीमा की बैठक का आयोजन किया गया

0

सिवनी – (ईपत्रकार.कॉम) |कलेक्टर श्री गोपाल डाड की अध्यक्षता में आज समय-सीमा की बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में किया गया। जिसमें अपर कलेक्टर श्री व्ही. पी. द्विवेदी, जिला पंचायत सीईओ श्री स्वरोचिश सोमवंशी सहित सभी विभाग प्रमुख उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर श्री डाड ने सर्वप्रथम सी.एम. हेल्पलाइन प्रकरणों की समीक्षा की और निर्देशित किया गया कि इनका शीघ्र निराकरण कराये। जनसुनवाई प्रकरणों के संबंध में कलेक्टर श्री डाड ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया की जनसुनवाई प्रकरणों में भी सी.एम. हेल्पलाईन के समान ही त्वरित कार्यवाही कर निराकरण दर्ज करें एवं इसके साथ ही उन्होंने समय-सीमा प्रकरण, पी.जी. प्रकरणों में भी निराकरण शीघ्र करने हेतु निर्देश दिया। कलेक्टर श्री डाड ने नगरपालिका अधिकारी से कहा कि आवारा पशु पर कार्यवाही करें, हमें छोड़ाना नही है, आवारा पशु को गौशाला में डाल दें।

इसी प्रकार उन्होंने खाद्य अधिकारी को निर्देशित किया गया कि सभी फूड मिठाई की दुकानों को चैक करो त्यौहार का सीजन चल रहा है सारे इंसपेक्टर को लेकर जाये और जांच करें। इसी प्रकार जिला पंचायत सीईओ श्री स्वरोचिश सोमवंशी ने जानकारी दी कि 9 सितंबर को 9 बजे जिला अस्पताल की साफ-सफाई जिला पंचायत के कर्मचारियों द्वारा किया जायेगा।

Previous articleRCom ने अब रिलायंस जियो को टक्‍कर देने के लिए नया ऑफर पेश किया है
Next articleशिक्षक दिवस पर विद्यार्थियों को मिली स्मार्ट स्लास रूम की सौगात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here