कहीं आप तो पत्नी के साथ सोते समय नहीं कर रहे ऐसी गलतियां!

0

एक शोध में बताया गया है कि दम्पत्ति के सोने की कुछ आदतें भी उनके प्यारे रिश्ते को तोड़ने का काम करती है। आज हम आपकी सोने की इन्हीं आदतों के बारे में बताएंगे, जो शायद पति-पत्नी के रिश्ते में बाधा बन रही है

1. कपल्स जरा-सी लड़ाई-झगड़ा होने पर एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते है, अलग-अलग कमरों में सोना शुरू कर देते है, जो उनकी दूरियों के और बढ़ा देती है। अगर आपके बीच भी ऐसा होता है तो इस तरह की सिचुएशन में एक ही कमरे में एक-साथ सोए।

2. अक्सर देखा जाता है कि रात सोने से पहले लोग लैपटॉप या मोबाइल लेकर बैठ जाते है। रात का समय केवल अपने पार्टनर के साथ बिताएं। इससे दूरियां कम होगी औप प्यार बढ़ेगा।

3. बैडरूम में पार्टनर के साथ ऑफिस या रिश्तेदारों की बाते न लेकर बैठ जाएं। रात का समय ऐसा होता, जिससे कपल्स को एक-दूसरे में खो जाना चाहिए।

4. तारीफ सुनने को शौकीन तो सभी होते है। इसलिए छोटी-छोटी बात पर अपने पार्टनर की तारीफ करें। उन्हें यह एहसास दिलाने की कोशिश करें कि वह आपके लिए कितनी स्पैशल है।

5. अक्सर देखा जाता है कि कपल्स रात को बिना कुछ कहें सो जाते है। सोने से पहले अपने पार्टनर को गुड नाइट किस जरूर दें। इससे शादीशुदा रिश्ता और गहरा होगा।

Previous articleXiaomi के 12 घंटे में बिके 5 करोड़ रुपए के प्रोडक्ट
Next articleदेश के सबसे लंबे पुल का PM मोदी आज करेंगे उद्घाटन, ये है इसकी खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here