किला प्रांगण में मनाया जायेगा राजा शंकर शाह-रघुनाथ शाह का बलिदान दिवस

0

मण्डला – (ईपत्रकार.कॉम) |राजा शंकर शाह-रघुनाथ शाह का बलिदान दिवस 18 सितम्बर 2017 को स्थानीय राजराजेश्वरी वार्ड स्थित किला प्रांगण में समारोहपूर्वक बनाया जायेगा। कार्यक्रम में सलामी दिये जाने के साथ कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों द्वारा प्रदर्शनी लगाई जायेगी और वीरों की गौरव गाथा, विभिन्न नर्तक दलों के द्वारा लोग गीत और अन्य पारम्परिक गीतों के माध्यम से प्रस्तुत की जायेगी।

इस संबंध में आयोजित किये जाने वाले मेले की आवश्यक व्यवस्था के लिए अपर कलेक्टर श्री मनोज कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति सरस्वती मरावी, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमति पूर्णिमा शुक्ला, संयुक्त कलेक्टर श्री ज्ञानीराम पटले, आदिवासी विकास आयुक्त श्री पी एन चतुर्वेदी सहित सभी कार्यालय प्रमुख गौंड़ी पब्लिक ट्रस्ट के प्रतिनिधि एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। बैठक में आयोजन के मद्देनजर अधिकारियों को विभिन्न दायित्व सौंपे गये हैं अपर कलेक्टर ने कहा कि बलिदानियों की स्मृति में होने वाला कार्यक्रम पूर्व वर्षो के अनुसार पूरी भव्यता एवं गरीमा के साथ किया जाय।

इस अवसर पर जिले के सभी स्कूलों में प्रार्थना के पश्चात् मौन धारण की कार्यवाही की जायेगी। कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न किये जाने के लिए समिति के सदस्यों से सुझाव मांगे गये एवं विभिन्न जिम्मेदारियां सौपी गई।

Previous articleमुंगावली विधायक के निधन पर कलेक्‍टर सहित अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दी श्रद्धांजलि
Next articleमध्यप्रदेश में खेती को लाभ का व्यवसाय बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है- मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here