‘केबीसी 9’ के लिए रजिस्ट्रेशन 17 जून से शुरू

0

रिऐलिटी टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’(केबीसी) की हॉटसीट पर बैठकर करोड़पति बनने की इच्छा करने वालों के लिए अच्छी खबर है। इस लोकप्रिय शो का पंजीकरण 17 जून से शुरू होगा। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट के छोटे पर्दे पर अपने नौवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसकी मेजबानी महानायक अमिताभ बच्चन करेंगे।

इस सिलसिले में सोनी चैनल द्वारा एक प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसमें बिग बी दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो में अभिनेता ने पंजीकरण प्रक्रिया संबंधी जानकारी दी है। जब अमिताभ ने प्रोमो के लिए शूट किया, तब वह शो की लोकप्रियता और इसके मूलतत्व को याद करते हुए भावुक हो उठे। यह शो किसी भी साधारण व्यक्ति को एक करोड़ रुपये जीतने का मौका देता है और कभी कभी इससे ज्यादा भी।

यह शो सामान्य ज्ञान से संबंधित सवालों पर आधारित होता है। प्रोमो की शूटिंग के बाद 74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘केबीसी। याद आते हैं इसके शुरुआती विजेता। मेरे लिए यह कम से कम एक बेहतरीन मौका है जो उनसे मिलवाता है, जो महत्वाकांक्षा और इच्छा के साथ आते हैं, हॉटसीट पर कुछ घंटे बिताने की आशा लिए। बहुत अच्छा लगता है बिल्कुल अजनबियों के साथ मिलना, जो अंत में आपके सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं।’ शो के पहले सीजन की शुरुआत नई शताब्दी के पहले वर्ष यानी सन् 2000 में हुई थी। उसके बाद से तो भारतीय टेलीविजन का आधार ही बदल गया।

Previous articleयोगी राज में बदहाल है अखिलेश का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘गोमती रिवर फ्रंट’
Next articleGoogle का Daydream View हेडसेट भारत में लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here