क्या सचिन कर सकेंगे बाहुबली-2 और हाफ गर्लफ्रेंड का सामना?

0

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर खुद रुपहले पर्दे के जरिए अपने फैन्स के बीच हैं. अपनी कहानी अपनी ही जुबानी कह कर दर्शकों से मुखातिब हैं. सचिन की फिल्म ‘सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स’ पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. सचिन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए दिल्ली और एनसीआर के तमाम थिएटर में पहला शो सवेरे 9 बजे रखा गया था.

फर्स्ट डे फर्स्ट शो के आंकड़ों के हिसाब से फिल्म को ओपनिंग ठंडी मिली है. हालांकि दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई है. फिल्म देख कर निकली दीप्ति ने बताया- ‘फिल्म काफी अच्छी है और इससे सीख मिलती है कि कितनी भी मुशकिल क्यों न हो, जीवन मे कभी हार नहीं माननी चाहिए. वहीं अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने पहुंची शालू ने बताया- हर मां-बाप को अपने बच्चों को ये फिल्म जरूर दिखानी चाहिए, इससे हमेशा आगे बढ़ते रहने की सीख मिलती है.

वहीं अर्जुन ने बताया- पूरी फिल्म में सचिन खुद narration कर रहे हैं. यह इतना अच्छा था कि ऐसा लग रहा था जैसे सचिन खुद मेरे सामने बैठ कर अपनी कहानी बता रहे हैं.’

मिलेगी बाहुबली-2 और हाफ गर्लफ्रेंड से टक्कर
सिंगल स्क्रीन थिएटर में फ़िल्म को ठंडा रिस्पॉन्स मिला लेकिन मल्टीप्लेक्स में बुकिंग अच्छी होने की वजह से सिनेमा मालिकों के चेहरे खिले हैं. वेव नोएडा के मैनेजर योगेश ने बताया- ये फिल्म हॉलीवुड मूवी पाइरेट्स ऑफ carribean को भी कड़ी टक्कर दे रही है. वीकेंड की बुकिंग अच्छी जा रही है, उम्मीद है फिल्म अच्छा करेगी.’

बता दें कि इससे पहले भी अजहरुद्दीन और एमएस धोनी जैसे खिलाड़ियों पर फिल्म बन चुकी है लेकिन उन फिल्मों में लीड रोल बॉलीवुड एक्टर्स ने निभाया था. ये पहला मौका है जब कोई क्रिकेटर खुद इस तरह पर्दे पर दर्शकों से रूबरू हुआ हो, शायद यही वजह है कि सचिन के फैन्स उनकी लाइफ की जर्नी से कनेक्ट कर पा रहे हैं.

हालांकि थिएटर में अभी बाहुबली-2, हाफ गर्लफ्रेंड और हिंदी मीडियम अपनी पकड़ मजबूत रखे हुए हैं. ऐसे में अब देखना ये होगा कि कमाई के लिहाज से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने झंडे गाड़ पाती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here