गूगल पर इतने चुटकुले किसी और नेता पर नहीं मिलेंगे-मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूपी के बिजनौर में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर हमला बोला और कहा कि सीएम अखिलेश ने पुलिस को विरोधियों की लिस्ट बनाने के काम पर लगा दिया. पीएम ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद इन सब मामलों की जांच कराई जाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने लोकसभा चुनाव में मुझे ताकत दी और ये चुनाव भी यूपी में बदलाव लाएगा. पीएम मोदी ने राहुल गंधी पर भी तंज कसा.

राहुल गांधी पर तंज
पीएम मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता की हरकतें बचकाना हैं. पार्टी के नेता भी उनकी बात नहीं सुनते. पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि गूगल पर सर्च करो. इतने चुटकुले किसी और नेता पर नहीं मिलेंगे जितने कांग्रेस के एक नेता पर हैं. पीएम ने राहुल पर तंज कसते हुए आगे कहा कि एक कुनबे का सपना आलू की फैक्ट्री लगाने का है.

सपा-कांग्रेस गठबंधन कुनबों का
यूपी चुनाव के लिए सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये गठबंधन दो पार्टियों का नहीं बल्कि दो कुनबों का है. पीएम ने कहा कि एक कुनबा सैफई का है तो दूसरा दिल्ली का. पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि इस कुनबे के मुखिया ने बलात्कारियों को माफ करने की बात कही.

बिजनौर रैली में और क्या कहा पीएम मोदी ने:
-अखिलेश ने कानून का दुरुपयोग किया
-मुलायम पर भी पीएम मोदी का निशाना
-कुनबे के मुखिया ने बलात्कारियों को माफ करने की बात कही
-यूपी के एक गांव से सांसदों-विधायकों की भरमार
-इस कुनबे ने केवल एक ही परिवार का भला किया
-गन्ना किसानों का बीमा कराकर किसानों को लूटा
-एक नेता आलू की फैक्ट्री लगाने की बात करता है
-अखिलेश को तो किसानी की कुछ समझ होनी चाहिए
-फसल बीमा योजना का दुरुपयोग नहीं होने देंगे
-बीजेपी अगर यूपी में सत्ता में आई तो सभी जिलों में किसान कल्याण कोष बनाए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here