गोवा सरकार को राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है -पर्रिकर

0

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का कहना है कि अगर सेंसर बोर्ड ने ‘पद्मावत’ को प्रमाणित कर दिया है तो गोवा सरकार को राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है. पर्रिकर ने कहा, “यदि उनके पास सेंसर प्रमाण-पत्र है, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. यदि कानून-व्यवस्था का कोई मुद्दा है, तो हम इसे देख लेंगे.”

पर्रिकर ने यह भी कहा कि राज्य पुलिस ने गोवा में पर्यटन के पीक मौसम दिसंबर में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर चिंता जाहिर की थी, क्योंकि उस दौरान ढेर सारे सुरक्षाकर्मी कानून-व्यवस्था संभालने में व्यस्त रहते हैं.

उन्होंने कहा कि पर्यटन का पीक मौसम खत्म हो जाने के बाद इसकी अब कोई चिंता नहीं है.पर्रिकर ने कहा, “पुलिस रपट पीक मौसम पर थी. पीक पर्यटन मौसम खत्म हो गया है, इसलिए कोई समस्या नहीं है.”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला शाखा ने गोवा में फिल्म के प्रदर्शन के लिए कानून-व्यवस्था और संजय लीला भंसाली की फिल्म में रानी पद्मावती के गलत चित्रण का हवाला दिया था.

इतने विवाद और विलंब के बाद, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अंतत: ‘पद्मावत’ को प्रमाणित कद दिया और सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का रास्ता साफ किया.