चोट के बाद वापसी को तैयार टाइगर, नवंबर में करेंगे वापसी

0

विश्व के पूर्व नंबर एक गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स चोट से उबरने के बाद नवम्बर में एक बार फिर गोल्फ कोर्स पर वापसी को तैयार हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 14 बार के मेजर विजेता वुड्स ने सोमवार को प्रतिस्पर्धा गोल्फ जगत में वापसी की घोषणा की.

वुड्स ने कहा कि वह 30 नवम्बर से तीन दिसंबर तक होने वाले हीरो वर्ल्ड चैलेंज में हिस्सा लेंगे. आपको बता दें कि वुड्स ने फरवरी में दुबई डेजर्ट क्लासिक से नाम वापस लेने के बाद से प्रतिस्पर्धी गोल्फ में हिस्सा नहीं लिया है. चोट की वजह से ही वह 2015-16 सीजन में भी नहीं खेल सके थे.

इस साल अप्रैल में वुड्स ने अपनी कमर का ऑपरेशन कराया था, यह उनकी कमर की चौथी सर्जरी है. इस सर्जरी के कारण वह बाकी के सीजन में नहीं खेल सके थे.

गौरतलब है कि वुड्स ने अब तक 79 पीजीए टूर खिताब जीते हैं और वह सैम स्नीड के 82 खिताब के रिकार्ड से तीन कदम पीछे हैं. वुड्स ने यूएस ओपन 2008 में जीता था और 2013 के बाद वह कोई भी खिताब नहीं जीत सके हैं.

आपको बता दें कि बीते मई महीने में टाइगर वुड्स के शरीर से पांच तरह के ड्रग्स मिले थे. नशे में गाड़ी चलाने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद उनका यूरिन टेस्ट किया गया जिसमें दर्द निवारक हाइड्रोकोडोन जैसे ड्रग्स शामिल थे. विकोडिन ब्रांड नाम के अंतर्गत बिकने वाली हाइड्रोकोडेन के अलावा चार अन्य दवाओं के उनके शरीर में मिलने का खुलासा हुआ था.

Previous articleमुख्यमंत्री की घोषणाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूर्ण करायें-कलेक्टर
Next articleभारतीय सेना में कई पदों पर निकली नौकरियां , योग्‍यता 8वीं पास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here