छात्र अपनी क्षमताओं को पहचाने और उसी अनुरूप रोजगार के अवसर तलाशे-क्षेत्रीय विधायक श्री बालकृष्ण पाटीदार

0

खरगौन – (ईपत्रकार.कॉम) |स्थानीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खरगोन में शनिवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में 11 विभिन्न कंपनियों ने उनकी जरूरतों के अनुसार शिक्षित व बेरोजगार युवाओं का चयन किया। जिला रोजगार श्री जितेंद्रसिंह निगवाल से मिली जानकारी अनुसार मेले में 412 शिक्षित युवाओं का पंजीयन किया गया और साथ ही 11 कंपनियों से 261 युवक-युवतियों का प्लेसमेंट के लिए चयन किया।

रोजगार मेले के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय सांसद श्री सुभाष पटेल ने कहा कि पालक रोजगार की उम्मीदों के साथ अपने बच्चों को शिक्षा दिलाते है। बच्चे भी शिक्षा प्राप्त करने के बाद नौकरियों की उम्मीद करते है। शासन द्वारा भी हौनहार युवा छात्रों को रोजगार देने के लिए अवसर प्रदान करती है। इसी उद्देश्य से यहां भी रोजगार मेला आयोजित किया गया। जिला रोजगार कार्यालय द्वारा आयोजित इस मेले में आमंत्रित कंपनिया युवकों को अवसर प्रदान करेगी।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री बालकृष्ण पाटीदार ने कहा कि छात्र अपनी क्षमताओं को पहचाने और उसी अनुरूप रोजगार के अवसर तलाशे। सरकार द्वारा भी अवसर प्रदान करने के लिए समय-समय पर रोजगार मेले आयोजित किए जाते है। इस अवसर पर आईटीआई प्राचार्य श्री एमएस गिरवाल, अंत्यावसायी एसएस नरगावे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Previous articleपेटलावद में ब्लास्ट पीड़ितो की सुनवाई की गई
Next articleभारत ने आस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराया, सीरीज में 3-0 से आगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here