जंग के लिए ऑर्डर देने वालों को बॉर्डर पर खड़ा कर दो, हाथ कांप जाएंगे-सलमान खान

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. इस टाइम सलमान इसी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान दो देशों के बीच होने वाली जंग पर कहा कि जो वार चाहते हैं उन्हें बॉर्डर पर खड़ा कर देना चाहिए.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने दो देशों के बीच होने वाली जंग के बारे में बात करते हुए कहा कि इस तरह की लड़ाई सही नहीं है. सलमान खान ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की जब भी जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं और इसका खामियाजा उनके परिवार को भुगतना पड़ता है. जवानों के परिवार को जवानों के बिना जीना पड़ता है. कई माएं अपने बेटों को खो देती हैं तो कई लोग अपने पिता को खो देते हैं.

सलमान के अनुसार जंग सही नहीं है और इस तरह के जंग कराने वालों को भी सलमान खान ने नसीहत दे दी. सलमान ने कहा कि जो लोग जंग करने के लिए ऑर्डर करते है उन्हें सामने खड़ा कर देना चाहिए और कहना चाहिए कि आप लड़ो. फिर देखिये कैसे एक दिन में जंग खत्म हो जाएंगी. उनके पैर कापने लगेंगे. उसके बाद सीधे टेबल पर डिस्कशन होगा ना कि जंग के मैदान में.

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भी भारत और चीन के जंग पर आधारित है. ये फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है.

Previous articleEC ने सरकार को लिखा खत, बदनाम करने वालों खिलाफ कार्रवाई का हक चाहिए
Next articleपिता को बेटे से ज्यादा पसंद होती है बेटियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here