जनसुनवाई के दौरान 160 नागरिको के आवेदनों पर कार्यवाही

0

भिण्ड – ईपत्रकार.कॉम |संयुक्त कलेक्टर श्री सुनील शर्मा की अध्यक्षता में शासन के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम जनसुनवाई का आयोजन आज कलेक्टर कार्यालय भिण्ड के सभाकक्ष में किया गया। इस जनसुनवाई में नागरिको से प्राप्त 160 आवेदनों पर कार्यवाही की गई। साथ ही उनको आवेदन की पावती उपलब्ध कराई।

जनसुनवाई के दौरान एलडीएम श्री सुधीर कुमार, सहायक यंत्री विद्युत कंपनी श्री डीआर साहू एवं विभिन्न विभागो के विभागीय अधिकारी तथा जनसुनवाई में आए आवेदक उपस्थित थे।

संयुक्त कलेक्टर श्री सुनील शर्मा ने जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान नागरिको से प्राप्त विभिन्न प्रकार के आवेदनों पर कार्यवाही करने के लिए उन्हें आश्वस्त किया। साथ ही संबंधित आवेदनो को संबंधित विभागीय अधिकारियों द्वारा निराकरण के लिए प्रेषित किया।

अपर कलेक्टर ने जनसुनवाई के दौरान बीपीएल सूची में नाम जुडवाने, राशनकार्ड, बीमारी से पीड़ित इलाज, विद्युत बिलों में सुधार, हैण्डपंपो का संधारण, पेंशन, सड़क दुर्घटना सहायता, हितग्राही मूलक योजनाओं में बैंक ऋण, भूमि पर कब्जा, महिला/ पुरूष के लडाई-झगडे-मारपीट, श्रमिक कार्ड, आदि से संबंधित आवेदनो पर गंभीरता होकर कार्यवाही सुनिश्चित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here