जस्ट‍िन ने कैंसल किया पर्पज वर्ल्ड टूर, भारत में दर्शकों को बना चुके उल्लू

0

पूरी दुनिया में लगभग 154 शो करने के बाद सिंगर जस्ट‍िन बीबर ने अपने पर्पज टूर के आगे आने वाले सारे शोज कैंसिल कर दिए हैं. जस्टिन ने शो के लिए बिक चुकी टिकट के पैसों को रिटर्न करने की बात भी कही है.

पिछले लंबे समय ‘पर्पज टूर’ के तहत जस्ट‍िन बीबर ने कई देशों में अपने शो किए जिसमें भारत भी एक रहा लेकिन अब जस्ट‍िन ने अपने आने वाले सारे शो कैंसिल कर दिए हैं. एक सोर्स के मुताबिक पॉप स्टार ने खुद कंफर्म करते हुए कहा कि ये सब एक रात में नहीं हुआ और वह काफी समय से इस बात पर विचार कर रहे थे. आने वाले टूर जापान, हांगकांग, फिलीपिंस और सिंगापुर के साथ ही यूएस के रोज बोल में भी होना वाला था जिसकी टिकट्स भी सेल हो गई हैं. जस्ट‍िन ने कहा कि जो टिकट बिक गई हैं उनका पैसा लोगों को रिटर्न कर दिया जाएगा.

बीबर ने 14 शोज की डेट कैंसिल कर दी हैं पिछले दिनों सिंगर एडलै ने भी ऐसा ही किया था और बाद में उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोसट करते हुए अपनी बीमार हालत के बारे में बताते हुए फैंस से माफी भी मांगी थी. बीबर ने अभी तक अपने फेसबुक अकांउट पर पोस्ट करते हुए इस बात को कंफर्म किया है.

भारत में हुआ था शो, इस बात की झेली थी आलोचना
मई में पर्पज टूर के लिए भारत आए जस्ट‍िन बीबर की उनके शो के बाद काफी आलोचना हुई थी. उनके इस कॉन्सर्ट को लोगों ने सोशल मीडिया पर झूठा और बेकार बताते हुए कहा था कि जस्ट‍िन ने शो में लिपसिंक का सहारा लिया है. इस बात को लेकर ट्विटर पर काफी लंबी बहस भी चली थी जहां पर लोगों ने जस्टिन के शो के बारे में काफी नि‍गेटिव बातें की थीं.

बता दें कि कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पहुंचे थे. पर कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद तमाम प्लान्स को बीच में छोड़कर ही जस्टिन बीबर प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए थे.

Previous articleगे था शेक्‍सपीयर, मर्दों के लिए लिखे रूमानी गीत: ब्रिटिश डायरेक्‍टर
Next articleठंडक ही नहीं बीमारियों भी देता है एयर कंडीशनर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here