जानिए क्यों अमिताभ ने की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की तारीफ़

0

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज की महत्वाकांक्षी नर्मदा सेवा यात्रा को अब महानायक अमिताभ बच्चन का साथ मिल गया है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर नर्मदा सेवा यात्रा को सीएम शिवराज की पौराणिक पहल बताया.

अमिताभ बच्चन ने नर्मदा सेवा यात्रा पर एक के बाद एक 5 ट्वीट किए और कहा कि इस तरह के आयोजन से लोग उनकी जीवनदायनी नदियों के संरक्षण हेतू जागरूक होंगे. अमिताभ ने लिखा कि नर्मदा सेवा यात्रा जैसे आयोजनों से हमारी नदियां तो शुद्ध होंगी ही, वहीं हम आने वाली पीढ़ी के लिए साफ-सुथरी नदी दे कर जांएगे.

अमिताभ ने लिखा कि हमें अपने आसपास के इलाकों को खुले में शौचमुक्त बनाना है और नदियों के किनारों पर पौधारोपण भी करना है. सबसे आखिर में उन्होंने हर-हर नर्मदे का नारा देते हुए लिखा कि इस तरह के प्रयासों से नर्मदा को फिर से जीवित किया जा सकता है.

सदी के महानायक से मिली शुभकामनाओं के लिए सीएम शिवराज ने अमिताभ का शुक्रिया करते हुए ट्वीट किया, ‘आपके द्वारा नर्मदा सेवा यात्रा का समर्थन किया जाना मेरे एवं सहभागियों के लिए उत्साहवर्धक है.’ शिवराज ने लिखा कि अमिताभ बच्चन के नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने से इस अभियान को नई गति और ऊर्जा मिलेगी.

Previous articleजियो ग्राहकों के लिए बुरी खबर, फ्री कॉलिंग हो सकती है खत्म
Next articleमेरे और सफाईकर्मी के काम में कोई अंतर नहीं है :सोनोवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here