जियो वेलकम ऑफर में नहीं मिलेगा हाई स्पीड अनलिमिटेड डेटा

0

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो लॉन्च के दौरान कहा है कि 31 दिसंबर तक सभी को फ्री डेटा मिलेगा. इसे उन्होंने वेलकम ऑफर बताया है. इससे पहले तक इस ऑफर को प्रीव्यू के नाम से जाना जाता था.

जाहिर है नाम बदला तो टर्म्स और कंडिशन्स यानी शर्ते भी बदलेंगी. दूसरी कंपनियों की तरह मुकेश अंबानी ने भी लॉन्च के दौरान 31 दिसंबर तक कथित फ्री सर्विस की शर्तें बताने से परहेज किया है. उनके मुताबिक वेलकम ऑफर के तहत जियो के कस्टमर्स को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी.

इससे पहले तक यह सभी ऑफर प्रीव्यू के तहत मिलते थे. हम आपको नए वेलकम ऑफर की शर्तों और लिमिटेशन के बारे बतातें हैं जो अब आप जियो सिम लेंगे उसपर लागू होगा.

गौरतलब है कि 5 सितंबर से रिलांय जियो का कमर्शियल लॉन्च होगा और उस दिन से ही वेलकम ऑफर भी शुरू होगा. यानी इससे पहले तक प्रीव्यू ऑफर ही है. 5 तारीख के बाद यह ऑफर खुद से वेलकम ऑफर में बदल सकता है. लेकिन सिर्फ नाम ही नहीं बदलेगा बल्कि टर्म्स और कंडिशन्स भी संभावित रूप से बदल जाएंगे.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने जियो के वेलकम ऑफर्स की शर्तों में कुछ बाते लिखी हैं . इनके मुताबिक यूजर्स को हर दिन 4GB 4G डेटा दिए जाएंगे. डेटा खत्म होने पर आपकी स्पीड 128Kbps की हो जाएगी. यानी स्पीड 2जी जैसी हो जाएगी.

सभी वॉयस, वीडियो कॉल, एसएमएस और नेशनल रोमिंग 31 दिसंबर तक फ्री होंगे. ऐसा मुकेश अंबानी ने कहा, लेकिन हर दिन आपको 100 एसएमएस ही फ्री मिलेंगे, इसके बाद आपके पैसे लगेंगे.

Previous articleमध्यप्रदेश का औद्योगिक विकास फास्ट ट्रेक पर
Next articleसेक्स सीडी में दिखी महिला ने कराया केस दर्ज, चौतरफा घिरे MLA संदीप कुमार ने किया सरेंडर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here