जीतने पर कैराना-देवबंद में लगा देंगे कर्फ्यू-बीजेपी MLA

0

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रत्याशी जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. यहां तक कि वो विवादस्पद बयान देने से भी नहीं चूक रहे हैं. उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने विवादित बयान दिया है, जिस पर पार्टी और उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. यूपी की थाना भवन सीट से उम्मीदवार सुरेश राणा ने एक रैली के दौरान कहा कि अगर वह जीत गए तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगा देंगे.

 राणा यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष भी हैं. उनका नाम 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों में भी आया था. सुरेश राणा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जीतने पर कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगाने की बात बोल रहे हैं.

 

सुरेश राणा कहते हैं कि यदि मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद, मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा. भारत माता की जय का नारा लगाते हुए शामिली से थाना भवन तक जुलूस निकलेगा. कैराना, देवंबद और मुरादाबाद मुस्लिम बहुल इलाके हैं. ऐसे दावे किए जाते रहे हैं कि इन इलाकों से हिंदुओं को अपने घर छोड़ने को मजबूर होना पड़ा था. बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में भी एक विभाग बनाने की बात की है जो पयायन पर नजर रखेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here