‘टाइगर जिंदा है’ में बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आएंगे सलमान

0

जबसे सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ को बनाने की खबरें आईं हैं तब से फिल्म की स्टोरी लाइन को लेकर कवायतें शुरू हो गईं हैं. खबर है कि इस फि‍ल्म में सलमान खान एक बूढ़े आदमी के किरदार में नजर आएंगे. अगर ऐसा होता है तो सलमान के करियर में यह पहली बार होगा जब वह एक बूढ़े आदमी का किरदार अदा करेंगे.

आपको बता दें कि ‘एक था टाइगर’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन इसके सीक्वल को डायरेक्ट करेंगे फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर. जिस तर‍ह अली अब्बास ने ‘सुल्तान’ में सलमान के लिए रेस्लर का मजेदार किरदार बुना था उसी तरह इस सीक्वल में भी उन्होंने सलमान के लिए कुछ हटके सोचा है. सूत्रों की मानें तो ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान का ऐसा किरदार देखने को मिलेगा जो शायद ही पहले सलमान ने अदा किया हो. यश राज फिल्म्स और अली अब्बास जफर नहीं चाहते कि फिल्म की कहानी के बारे में किसी भी तरह की जानकारी दर्शकों तक पहुंचे ताकि रिलीज तक फैन्स में फिल्म को लेकर क्रेज बना रहे. खबरों की माने तो ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान के किरदार में कई बड़े बदलावा किए गए हैं. फिल्म में सलमान 17 साल से लेकर 70 साल तक के शख्स के किरदार में नजर आएंगे.

फिलहाल ना सिर्फ सलमान के किरदार बल्कि इस फिल्म में सलमान की हिरोइन को लेकर भी बड़ा खुलासा हो गया है. टाइगर जिंदा है में कटरीना एक बार फिर भाईजान संग रोमांस करतीं नजर आएंगी. बॉलीवुड के इस ब्रेकअप कपल को फिर से स्क्रीन पर देखना मजेदार होगा. आखि‍री बार सलमान कटरीना की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ फिल्म में ही नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here