ट्रंप ने एक बार फिर नॉर्थ कोरिया को कहा की ऐसा अंजाम करेंगे कि कभी सोचा नहीं होगा

0

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरिया के बीच लगातार विवाद जारी है। अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच धमकी देने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है |इसी बीच ट्रंप ने नोर्थ कोरिया को नई चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगर उत्तर कोरिया ने अमेरिका या उसके किसी सहयोगी देश पर हमला करने के बारे में सोचा भी तो उसके साथ ऐसा होगा जो उसने ‘कभी सोचा भी नहीं होगा।

यह समय अमेरिका की जनता के लिए उत्तर कोरिया के खिलाफ कार्रवाई करने का है.अगर उत्तर कोरिया ने अमेरिका और इसके सहयोगियों पर हमला करने की कोशिश की, तो उसको ऐसे विनाश का सामना करना पड़ेगा, जिसको दुनिया ने कभी नहीं देखा होगा.

ट्रंप ने कहा, ‘हमारी सेना से हमें 100 फीसदी समर्थन मिला है। हर किसी ने हमारा समर्थन किया हैय़ कई अन्य नेताओं ने हमारा समर्थन किया है। मैंने नोटिस किया कि कई सीनेटर और अन्य आज उसके पक्ष में आए गए है, जो भी मैंने कहा था। लेकिन शायद बयान उतना सख्त नहीं था।’ उन्होंने आगे कहा कि इस देश के लोगों को काफी सहज होना चाहिए और मैं आपको यह बता दूं कि अगर जिसे हम प्यार करते हैं या जिसका हम प्रतिनिधित्व करते हैं या हमारे सहयोगियों या हम पर हमला करने के बारे में सोचता भी है, तो वे भयभीत हो सकते हैं।’

ट्रंप ने कहा, ‘उन्हें काफी भयभीत होना चाहिए क्योंकि उनके साथ ऐसा होगा तो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा।वह (किम जोंग-उन) लंबे समय से दुनिया को इस ओर धकेल रहे हैं। चीन और रूस ने जो किया उसका मैं बहुत सम्मान करता हूं और हमें शून्य के मुकाबले 15 वोट मिले।’ बहरहाल, राष्ट्रपति ने इसकी जानकारी नहीं दी कि कैसे अमेरिका, उत्तर कोरिया से पैदा होने वाले खतरे से निपटने की योजना बना रहा है।

Previous article11 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार का दिन
Next articleगरीबों की औकात ना पूछो तो अच्छा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here