ट्रैवल बैन पर अगले हफ्ते नया आदेश लाएंगे ट्रंप

0

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अगले हफ्ते तक आव्रजन से जुड़े एक नए शासकीय आदेश पर हस्ताक्षर करने के बारे में विचार कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह यकीन भी जताया कि सात मुस्लिम बहुल देशों के नागरिकों पर लगाए गए आव्रजन प्रतिबंध को लेकर चल रही कानूनी लड़ाई वह जीत लेंगे.

लड़ाई जीत लेंगे हम
एंड्रयूज वायु सैन्य अड्डे से फ्लोरिडा जाते समय एयर फोर्स वन में सवार संवाददाताओं से डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, हम उस लड़ाई को जीत लेंगे. दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि संवैधानिक तौर पर इसमें समय लगता है, लेकिन हम उस लड़ाई को जीत लेंगे. हमारे पास दूसरे भी बहुत से विकल्प हैं, जिनमें एक बिल्कुल नया आदेश लाना भी शामिल है.

अगले हफ्ते नया आदेश
डोनाल्ड ट्रंप से पूछा गया कि क्या उनका इरादा एक नया शासकीय आदेश जारी करने का है, तो ट्रंप ने कहा- हां, ऐसा हो सकता है. सुरक्षा के कारण हमें तेजी दिखाने की जरूरत है. इसलिए ऐसा संभव है. ट्रंप ने कहा कि वह नाइन्थ यूएस सर्किट कोर्ट के फैसले के सम्मान में अगले हफ्ते तक प्रतिक्रिया देने का इंतजार करेंगे. उन्होंने कहा, शायद सोमवार या मंगलवार. ट्रंप ने कहा कि आव्रजन से जुड़े नए शासकीय आदेश में सुरक्षा उपाय शामिल होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here