दतिया महोत्सव में टीम भावना से कार्य करें – मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र

0

दतिया – (ईपत्रकार.कॉम) |प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी दतिया के नागरिकों को आनंद एवं उल्लास प्राप्त करने हेतु दतिया महोत्सव का आयोजन 20, 21 एवं 22 अक्टूबर 2017 को आयोजित होगा। मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने राजघाट कालौनी कैम्प कार्यालय के नवनिर्मित हॉल में दतिया महोत्सव की तैयारियों से संबंधित बैठक ली। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुन्देला, पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष श्री अवधेश नायक व दतिया महोत्सव आयोजन समिति के अध्यक्ष श्री आफाक हुसैन के अलावा श्री राधाकांत अग्रवाल, श्री रामशरण रूसिया आदि उपस्थित रहे।

जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने बताया कि तीन दिवसीय महोत्सव में 20 तारीख को हास्य कलाकार श्री सुनील पॉल अपनी प्रस्तुति देंगे। 21 अक्टूबर को कव्वालियों का शानदार मुकाबला होगा जिसमें प्रसिद्ध कव्वाल चांदी कादरी नई दिल्ली व नसीम बानो बिहार के कव्वाल शिरकत करेंगे। 22 अक्टूबर को मीका सिंह नाईट का आयोजन होगा। सभी कार्यक्रम स्थानीय स्टेडियम ग्राउण्ड में होंगे। जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि कार्यक्रम आपका है सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह छोटे कार्यकर्ताओं को आगे बड़ाते हुए अपनी जिम्मेदारी निभायें। कार्यक्रम का आनंद लेने में नागरिकों का सहयोग करें। उन्होंने विभिन्न आयोजन समितियों से प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर व्यवस्था बनाने की बात कही।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विक्रम सिंह बुन्देला ने कहा कि कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ता यह मानकर काम करें कि कार्यक्रम खुद उनका है। अपने काम-काम की चिन्ता करें और एक दूसरे का बिना कहे सहयोग करें। श्री अवधेष नायक ने कहा कि जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने न केवल सीमेन्ट-कांक्रीट के द्वारा दतिया का विकास किया है बल्कि वह लोगों के सांस्कृतिक, सामाजिक, अध्यात्मिक विकास की भी चिन्ता करते है। जनसम्पर्क मंत्री द्वारा जिले में चहुमुखी विकास किया है और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी निरंतर हो रहे है। बैठक के दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर आपसी सहमति बनाई गई। कार्यक्रम में सर्वश्री रामसाहय छिरौलिया, डॉ. सलीम कुरैशी, गुड्डी साहू, गोविनद ज्ञानानी, लक्ष्मण सहाबानी, बलदेव राज बल्लू, बॉबी खांन, दीपक बेलपत्री आदि उपस्थित रहे।

Previous articleWhatsapp पर डाल दूंगी डाउनलोड करके खा लेना
Next articleशत-प्रतिशत टीकाकरण में स्थानीय जनप्रतिनिधियों की महती भूमिका- कलेक्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here