धर्म के आधार पर ना हो भेदभाव, रमजान के साथ दिवाली पर भी आए बिजली-पीएम मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के फतेहपुर में रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि शिवाजी के सपने को हर हिंदुस्तानी सेवा जी बनकर पूरा करें. देश आज भी कह रहा है, अच्छा होता अगर देश के पहले प्रधानमंत्री सरदार पटेल होते. 70 सालों के बाद हम सही नीतियां लागू करके सरदार पटेल के सपनों को पूरा कर सकते हैं. मोदी ने कहा कि 14 सालों के बाद उत्तर प्रदेश से भी विकास का वनवास खत्म होना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि धर्म के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए. सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ मैं आप से आशीर्वाद लेने आया हूं. गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए. रमजान में बिजली आती है तो दिवाली में भी आनी चाहिए.

पीएम ने कहा कि तीसरे चरण में भी मतदाता बदलाव का मन बनाकर मतदान कर रहे हैं. जनता है, ये सब कुछ जानती है, जनता को प्रचार के माध्यम से उसकी आंखों में धूल नहीं झोंक सकते हैं. कुछ लोग तो सारे देश में पिट गए, लेकिन यूपी में आकर अपने सपनों को साकार करने में लगे हैं. जो सोने के चम्मच लेकर पैदा हुऐ थे, वो 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिए.

बाजी हार गए हैं अखिलेश यादव: मोदी
सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि दोनों डूबने वालों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ लिया और साथ निकल गए, लेकिन पहले ही दिन रथ पर तारों से उलझ गए. बिजली की तार से अखिलेश जी परेशान नहीं हुए, क्योंकि उन्हें पता था ये तो तार है इसमें बिजली थोड़े ही है. पहले शुरू में खूब नाच-गाना हुआ, लेकिन आज अखिलेश जी का चेहरा लटक गया है, बाजी हार गए हैं. तीसरा चरण पूरा भी नहीं हुआ, लेकिन अखिलेश जी का हौसला पस्त हो गया है. प्रजा के साथ धोखा करने वाले को देश कभी माफ नहीं कर सकता है. लोहिया जी ने जिस पार्टी का पूरे जीवनभर विरोध किया, उस पार्टी के गोद में जाकर अखिलेश जी बैठ गए.

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कसा तंज
सपा उम्मीदवार गायत्री प्रजापति पर लगे रेप के आरोपों पर पीएम ने कहा कि अखिलेश ने चुनाव अभियान प्रजापति के चुनाव प्रचार से शुरू किया. यूपी जानना चाहती है कि क्या सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रजापति जितना पवित्र है? सपा के कार्यकाल में पुलिस थाना, सपा के कार्यालय में बदल गए. सुप्रीम कोर्ट को आदेश देना पड़ा कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR लिखो. जिस प्रदेश में न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट को बीच में आना पड़ा, उस प्रदेश में कौन सा काम किया अखिलेश जी?

मोदी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था नहीं होने की वजह से यहां के लोग सुरक्षित नहीं हैं. यहां रोजगार, उद्योग नहीं लग रहा है, इसलिए यहां से पलायन हो रहा है. आज दलित, शोषित, पीड़ित और गरीब सबसे ज्यादा जुल्म का शिकार हो रहे हैं, लेकिन सरकार इसकी सुध नहीं ले रही. बीजेपी की सरकार बनेगी तो जिस-जिस की जमीन छीनी गई है, उसे उसकी जमीन लौटाई जाएगी. हमारी सरकार गरीब के लिए है.

Previous articleबच्चे करते है कंप्यूटर पर काम तो ,ध्यान में रखें ये बाते
Next article31 मार्च के बाद भी Reliance Jio का वॉयस कॉलिंग और रोमिंग FREE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here