धोनी 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं-माइकल क्लार्क

0

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी फॉर्म से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. अब धोनी की तारीफ करने वालों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का नाम भी शामिल हो गया है.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं. क्लार्क से जब 2019 विश्व कप में धोनी के खेलने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी.क्लार्क ने मुस्कराते हुए कहा, “कि धोनी 2019 विश्व कप में खेल पाएंगे या नहीं. वह 2023 का विश्व कप भी खेलेंगे.”

साल 2011 में अपनी कप्तानी में भारत को क्रिकेट विश्व कप का खिताब दिलाने वाले धोनी वर्तमान में अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और आस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेली गई उनकी 79 रनों की शानदार पारी इसकी गवाह है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारत के लिए धोनी ने 79 रनों और हार्दिक पंड्या ने 83 रनों की पारियां खेली थीं, जिसकी बदौलत भारतीय टीम जीत हासिल करने में सफल रही.

इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि टीम को अगले विश्व कप टूर्नामेंट में धोनी की जरूरत है. रवि ने कहा था कि धोनी ने अभी अपना आधा क्रिकेट भी नहीं खेला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here