नक्सलियों को मुंहतोड जवाब दिया जायेगा: राजनाथ सिंह

0

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले को कायराना बताया है. उन्होंने कहा कि हमारे आदिवासी भाईयों को आगे करके नक्सलियों ने ये कायरतापूर्ण काम किया है. मां का दुध पीआ हो तो सीने का बटन खोलकर हमारे सीआरपीएफ जवानों से सामने आकर लडते. नक्सलियों ने आदिवासी भाईयों को आगे करके हमारे बहादूर जवानों को निशाना बनया है.

सहरसा में वीर कुंवर सिंह की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं नक्सलियों से कहना चाहता हूं कि जमाना बदल चूका है. भारत की ताकत का अहसास बड़ी-बड़ी ताकतों को होने लगा है. आप जो हिंसा का सहारा ले रहे हो उसे छोड़ दे. उन्होंने कहा कि हम आदिवासी भाईयों का विकास चाहते है लेकिन नक्सली नहीं चाहते है कि वहां सड़क बने स्कूल खुले लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह उसी मंच से नक्सलियों के साथ-साथ पाकिस्तान को ललकारा और कहा कि हमने दुनिया को संदेश दे दिया है कि भारत अब कमजोर नहीं रहा. जो दुश्मन हमारी तरफ नजर उठाकर देखेगा. इस पार तो मारेंगे ही जरूरत पड़ी तो उस पार भी जाकर मारेंगे. राजनाथ सिंह सुकमा में जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद सीधे सहरसा पहुंचे थे.

Previous articleगौ पूजन से दूर होगा पितृदोष, नहीं होगी आर्थ‍िक तंगी
Next articleसहारनपुर दंगे पर अखिलेश ने BJP को घेरा, छुट्टियां भी निशाने पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here