पति के साथ होने पर भी इन बातों से डरती हैं महिलाएं

0

शादी के बाद पति-पत्नी का एक-दूसरे पर यकीन करना बहुत जरूरी है। इससे यह प्यारा रिश्ता दिनों-दिन मजबूत होता जाता है लेकिन अगर इसमें जरा-सा भी शक आ जाए तो यह नाजुक रिश्ता खराब होने में भी समय नहीं लगता। शादी के बाद पत्नी के लिए पति का घर और लोग बिल्कुल नए होते हैं। इनके साथ रहते हुए हो सकता है, उससे कुछ गलतियां भी हो जाएं। ऐसे में अगर पति उसका साथ न दे तो लड़की पूरी तरह से टूट जाती हैं। ऐसी ही कुछ बातें हैं जो हमेशा शादीशुदी लड़की को सताती रहती है।

1. नापसंद करने का डर
शादी के बाद भी पत्नी को यह डर रहता है कि कहीं शादी के 6-7 साल बीत जाने के बाद वह उसे नापसंद तो नहीं करेंगे। कहीं मोटी हो जाने पर वह उसे छोड़ तो नहीं देंगे।

2. सेहत खराब
औरतों को हमेशा अपने परिवार के स्वास्थ्य की चिंता लगी रहती है। उसे इस बात का डर भी लगा रहता है कि कहीं समय के साथ उसे कोई बीमारी न घेर ले।

 3. रिश्ते टूटने का डर
औरतों को हमेशा इस बात का डर सताता रहता है कि कहीं उससे कोई गलती न हो जाए। जिससे पति उसे छोड़ दें।

 4.अकेलापन
लड़की शादी इसलिए करती हैं ताकि उसे जिंदगीभर का साथ मिल सके। ससुराल में उसके लिए सब अंजान होते हैं। इसी बीच अगर पति भी पत्नी का साथ न दें तो वह अकेली पड़ जाती है। इस बात की चिंता उसे हर समय परेशान करती रहती है।

5. भरोसा
ससुराल के घर में नई बहू को इस बात की चिंता भी सताती रहती है कि कोई उसकी बातों पर यकीन करेगा भी या नहीं। कहीं उसकी बात को कोई गलत न समझ लें। गुस्सा न कर लें। इस तरह की परिस्थिति से वह हमेशा बचना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here