पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर

0

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है और फिल्म के सुपरहिट होने की तरफ इशारा कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में गुरुवार सुबह ऑनलाइन जारी किया गया था. इस ट्रेलर को पिछले 24 घंटों में 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. राजामौली ने यह खुशखबरी एक ट्विटर के जरिए जारी करते हुए लिखा कि यह किसी भी भारतीय फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर है. गुरुवार को ट्रेलर जारी होने कुछ मिनटों बाद ही बाहुबली 2 इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला टॉपिक बन गया था. बाहुबली 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म तो पहले से थी, ट्रेलर इतना दमदार है कि इसने फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीद और अधिक बढ़ा दी है.

मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर को रिलीज हुए 24 घंटे हो चुके है. और इस दौरान पांच करोड़ से भी ज्यादा लोग फिल्म के ट्रेलर देख चुके हैं. यह किसी भी बॉलीवुड फिल्म का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को चार भाषाओं- हिन्दी, तमिल, तेलुगू व मलयालम में रिलीज किया गया हैं.

बाहुबली 2 साल 2015 में आई फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज पिछली फिल्म के अपने किरदारों में दोबारा नजर आएंगे. बाहुबली बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. 650 करोड़ का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है. बाहुबली 2 28 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here