पार्टनर के साथ पहली बार कर रहें हैं डेट तो न करें ये गलतियां

0

हर लड़की के लिए उसकी पहली डेट बहुत खास होती है। अपने पार्टनर के साथ पहली डेट पर जाने वाली लड़की कभी नहीं चाहेगी कि उसकी डेट में कोई गड़बड़ या फिर किसी भी तरह की परेशानी हो। एेसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ पहली बार डेट पर जा रही हैं तो इन बातों का ध्यान रखें।

1. फोन को दूर रखें
जब आप अपने पार्टनर से मिलते हैं तो अपने फोन को अलग रख दें। क्योंकि अगर आप अपने फोन पर लगी रहेंगी तो दोनो का समय खराब होगा और एक-दूसरे को अच्छे से समझ भूी नहीं पाएंगी।

2. अपने बारे में ज्यादा न बोलें
पार्टनर के साथ बात करने से पहले एक-दो बार सोच जरूर लें। जिसके साथ आप डेट करने जा रही हैं उनसे अपने बारे में बात करें लेकिन उनकी बातें भी ध्यान से सुनें।

3. देरी से न जाएं
आजकल हर किसी के लिए समय बहुत कीमती है और किसी को भी इंतजार करना पसंद नहीं होता। एेसे में अगर आप अपनी पहली डेट पर ही लेट जाएंगी तो उन पर आपका इंप्रैशन गलत पड़ेगा।

4. ज्यादा मेकअप न करें
सुंदर दिखने के लिए लड़कियां मेकअप करती हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि जरुरत से ज्यादा मेकअप न करें। हमेशा नैचुरल मेकअप ही करें। इससे आपका उन पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

5. अपने पहले साथी के बारे में बात न करें  
अपने पार्टनर से बात करते समय ध्यान रखें कि अपने पूर्व पार्टनर के बारे में बातें न करें। एेसा करने से उन्हें लगेगा कि आप अभी भी उनकी फिक्र करती हैं।

Previous articleमोदी के दौरे से पहले बोले इजरायल पीएम, इस अहम मुद्दे पर भी होगी चर्चा
Next articleशाहरूख निभाएंगे दोस्ती, एक नहीं दो फिल्मों में होगा सलमान का कैमियो!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here