पीएम ने पार्टी विधायकों-सांसदों से कहा, 9 नवंबर के बाद के बैंक ट्रांजैक्शन का ब्यौरा दें

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया है कि वे खुद आगे आकर यह दिखाएं कि उनके पास कोई कालाधन नहीं है और इस तरह से समाज में उदाहरण पेश करें. पीएम ने सभी सांसदों और विधायकों को 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक की सभी बैंक ट्रांजेक्शन का ब्यौरा 1 जनवरी को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पास जमा कराने का निर्देश दिया है. सूत्रों के अनुसार पीएम ने सभी सांसदों और विधायकों को साफतौर से यह निर्देश दिया है कि वे एक जनवरी को अपने बैंक स्टेटमेंट और खातों का विवरण पेश करें ताकि यह पता चल सके कि उनके खाते में कितना धन जमा है.

इस कदम के द्वारा प्रधानमंत्री यह साबित करने की कोशिश करेंगे कि बीजेपी नेताओं के पास किसी तरह का कालाधन नहीं है. इसको लेकर बीजेपी कार्यालय से सभी सांसदों और विधायकों को एक निर्देश जारी किए जाएंगें.

केजरीवाल ने साधा निशाना
इस आदेश के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ‘उन्होंने 8 नवंबर से पहले ही पैसे ठिकाने लगा दिए, 6 महीने पहले का हिसाब माँगना चाहिए. भाजपा और अपने अमीर दोस्तों के भी 6 महीने के अकाउंट्स का हिसाब मांगना चाहिए’.

Previous articleशाओमी ने लॉन्च किया वॉइस कंट्रोल वाला Mi Wi-Fi Speaker
Next articleनगराेटा हमले पर बाेले राहुल- संसद में शहीदाें का अादर नहीं हुअा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here