पेटीएम ऐप में आया उबर कैब बुक करने का फ़ीचर

0

उबर और पेटीएम ने गुरुवार को साझेदारी की जानकारी दी है। अब उबर कैब करने की सुविधा पेटीएम ऐप में भी मौज़ूद रहेगी।

पेटीएम ऐप यूज़र अब ऐप के बुक ऑन पेटीएम सेक्शन के अंदर उबर की लिस्टिंग देख पाएंगे। इस पर टैप करने के बाद वे सीधे ही उबर ऐप में डायरेक्ट कर दिए जाएंगे। और यहां पर राशि के भुगतान का विकल्प पेटीएम होगा। कंपनियों ने कहा कि यूज़र अपने लोकेशन से सीधा उबर कैब बुक कर सकेंगे।

उबर ने प्रेस बयान में कहा, “पेटीएम कैशलेस अर्थव्यवस्था में अहम योगदान दे रहा है। हम पेटीएम ऐप में उबर की इंटिग्रेशन की जानकारी देते हुए बेहद ही उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अब हमारे राइडर के लिए कैब बुक करना पहले की तुलना में और आसान होगा।”

उबर ने पिछले हफ्ते ही भारत में उबरहायर फ़ीचर को लॉन्च किया था। इसकी मदद से यूज़र 12 घंटे के लिए कैब बुक कर सकेंगे। इस फ़ीचर को इस्तेमाल में लाने के लिए यूज़र को अपने मोबाइल में उबर ऐप खोलना होगा फिर स्लाइड करके उबरहायर विकल्प को चुनना होगा। इसके बाद यूज़र को अपना पिकअप लोकेशन बताना होगा और राइड बुक करना होगा।

उबरहायर का न्यूनतम किराया 449 से 649 रुपये के बीच है। इस राशि का भुगतान करके यूज़र 30 किलोमीटर तक उबर कैब सेवा का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके बाद यूज़र को हर मिनट के लिए 2 रुपये देना होगा और प्रति किलोमीटर 12 रुपये का चार्ज लगेगा।

Previous articleजानिए कैसे ,भाग्य चमकाता है कपूर!
Next articleखुद प्रोड्यूसर बनकर बहन को लॉन्च करेंगी कटरीना!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here