बाहुबली का जलवा, मैडम तुसाद में पहुंचे प्रभास

0

रिलीज से पहले और अब रिलीज के बाद ‘बाहुबली-2’ लगातार रोज नए रिकॉर्ड अपने नाम करने में लगी हुई है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इस फिल्म का कब्जा बना हुआ है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म के लीड कलाकार प्रभास के नाम एक नई उपलब्धि लगी है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के बाद अब प्रभास का पुतला भी मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ा रहा है.

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि बाहुबली का मोम का पुतला बैंकॉक शहर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है. प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए हैं जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है.

रिलीज वाले दिन से ही ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here