बिना शूटिंग किए कपिल के शो से निकले अजय देवगन, जानें क्या है वजह

0

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग का कैंसिल होना जारी है. कई दिनों से सिलेब्स संग शूटिंग कैंसिल की जा रही है. अब इस लिस्ट में ‘बादशाहो’ की टीम का नाम भी जुड़ गया है.

दरअसल रविवार को ‘बादशाहो’ की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी. खबर के मुताबिक कपिल शर्मा सेट पर पहुंचे ही नहीं.

 ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज फिल्म सिटी 9 बजे आ गए थे. इमरान हाशमी 10:30 बजे शूटिंग के लिए पहुंचे. वहीं अजय देवगन 11 बजे सेट पर आए. लेकिन कपिल शर्मा सेट पर कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे.

प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कई बार फोन किए लेकिन उनका फोन ऑफ आ रहा था. कपिल की टीम ने भी कोई जवाब नहीं दिया. कपिल की इस हरकत से अजय देवगन बहुत नाराज हो गए. उसके बाद चारों एक्टर्स 11:30 बजे सेट से वापस चले गए.

कपिल की टीम ने एक्टर्स को बाद में बताया कि कपिल को पैनिक अटैक आ गया था, जिसकी वजह से उनका फोन नहीं मिल रहा था.

आपको बता दें कि रविवार सुबह ही खबर आई थी कि मनोज तिवारी संग एपिसोड की शूटिंग भी रद्द कर दी गई है. हालांकि इसकी वजह कपिल की खराब तबीयत नहीं बल्कि मुंबई में कर्मचारियों की चल रही हड़ताल से शूटिंग कैंसिल हुई है.गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कपिल की तबीयत खराब चल रही है, जिसकी वजह से कई सिलेब्स संग शूट को कैंसिल करना पड़ा है. इस लिस्ट में जब हैरी मेट सेजल के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, मुबारंका के लिए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर और गेस्ट इन लंदन के लिए परेश रावल का नाम शामिल है.

 

Previous article28 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार का दिन
Next article07 अक्टूबर से शहडोल में प्रारंभ होगा सघन इंद्रधनुष मिशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here