बीजेपी वाले बस टीवी में रहना जानते हैं: अखिलेश

0

सपा प्रमुख एवं मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को लखीमपुर खीरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि देश के जिस राज्‍य में भी बीजेपी की सरकार है, सबकी हालत खराब है। बीजेपी वाले बस टीवी में रहना जानते हैं और समाजवादी हमेशा जमीनी काम करते हैं, काम करके ही जमीन पर उतरते हैं।

जीआईसी मैदान में लखीमपुर सदर और श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र की संयुक्‍त रेली में सीएम ने कहा कि कल पीएम कहीं आंकड़ा गिना रहे थे। सब गलत थे। पीएम को सही आंकड़ा पेश करना चाहिए। पंजाब में चुनाव हो चुका है और यूपी में होने वाला है। बीजेपी को पता लग जाएगा कि वो कि कितनी जमीन पर है कितनी हवा में।

बीजेपी वाले कहते थे कि यूपी में पांच सीएम हैं। अब देख लें मैं अकेला हूं। बीजेपी पर तो मुख्‍यमंत्री के लिए एक चेहरा तक नहीं है।

भीड़ से उन्‍होंने पूछा कि किसी के पास 500 का पुराना नोट है क्‍या। पीएम मोदी ने गरीबों के खाते में 15 लाख पहुंचाने का वादा किया था। 15 लाख न सही, 15 हजार ही खातों में भेज दें। अच्‍छे दिन लाने का वादा किया था और जनता को लाइन में लगा दिया। पीएम बताएं कितना पैसा जमा हुआ, कितना पाकिस्‍तान वाला है।

पब्लिक से संवाद बनाते हुए सीएम ने कहा कि 108, 102 पर भरोसा है कि नहीं? बस फोन मिला देना, दस मिनट में पुलिस आ जाएगी। कहीं गलत लेनदेन हो तो 100 नम्बर पर बता देना। पैसा वापस कराएंगे। 25 मिनट के भाषण में अखिलेश के निशाने पर पीएम मोदी और उनकी बीजेपी रही। उन्‍होंने विकास और भाईचारे के नाम चुनाव में जनता से सपा को वोट देने की अपील की।

Previous articlePM की तस्‍वीर इस्‍तेमाल करने पर Paytm और जियो को नोटिस
Next articleशशिकला के शपथग्रहण पर मंडरा रहा अनिश्चितता का बादल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here